Type Here to Get Search Results !

Hollywood Movies

[50+] सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड एंड बॉयफ्रेंड | सैड शायरी इन हिंदी 2021

0

 Collection Of Best [50+] सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड एंड बॉयफ्रेंड 

Content In This Post:-

1. सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड

2. सैड शायरी इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड

3. सैड शायरी इन हिंदी न्यू

4. सैड शायरी

5. सैड लव शायरी

यह भी पढ़ें:-

♦️दोस्ती शायरी

♦️ शायरी लव स्टोरी

♦️ गुड मॉर्निंग स्टेटस


Let's Start.......


1. सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड (sad Shayari In Hindi For Gf)



याद बनकर जो तू मेरे साथ रहती है , तेरे इस एहसान का सौ बार शुक्रिया
अपने साथ हूँ न तेरे पास हूँ मैं कई दिनों से यूं ही उदास हूँ
उनकी मोहब्बत का अभी निशान बाक़ी हैं नाम लब पर हैं मगर जान अभी बाक़ी हैं क्या हुआ अग़र देख कर मुँह फ़ेर लेते है वो तसल्ली हैं कि अभी तक पहचान बाक़ी हैं
ये माना कि तू मुझसे बात नहीं करेगी, लेकिन देखना एक दिन उस खुदा से भी तू मेरी फरियाद करेगी।
आजा तेरी नज़र उतार लू , ये तेरी उलझी झुलफें संवार लू। ये ज़िन्दगी कम पड़ जाएगी , तुझे इतना मैं प्यार दू।


2. सैड शायरी इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड

सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड  2. सैड शायरी इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड  3. सैड शायरी इन हिंदी न्यू  4. सैड शायरी  5. सैड लव शायरी  6. वेरी सैड शायरी इन हिंदी  7. हार्ट टचिंग हिंदी शायरी  8. हार्ट ब्रोकन शायरी इन हिंदी  9. ऐटिट्यूड के साथ सैड शायरी  10. मूड ऑफ शायरी
सैड शायरी इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड



कभी फुर्सत मिले तो सोचना जरूर, एक लापरवाह लड़का क्यों तेरी परवाह करता था...💔

 

सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड  2. सैड शायरी इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड  3. सैड शायरी इन हिंदी न्यू  4. सैड शायरी  5. सैड लव शायरी  6. वेरी सैड शायरी इन हिंदी  7. हार्ट टचिंग हिंदी शायरी  8. हार्ट ब्रोकन शायरी इन हिंदी  9. ऐटिट्यूड के साथ सैड शायरी  10. मूड ऑफ शायरी
हार्ट टचिंग हिंदी शायरी


हम तो हँसते है दूसरों को हँसाने के लिए, बरना दिल पे दर्द तो इतने है की रोया भी नहीं जाता
सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड  2. सैड शायरी इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड  3. सैड शायरी इन हिंदी न्यू  4. सैड शायरी  5. सैड लव शायरी  6. वेरी सैड शायरी इन हिंदी  7. हार्ट टचिंग हिंदी शायरी  8. हार्ट ब्रोकन शायरी इन हिंदी  9. ऐटिट्यूड के साथ सैड शायरी  10. मूड ऑफ शायरी
Sad Shayari in hindi for Whatsapp Status


 

जब दिल भर जाता है तो लोग हाल पूछना भी भूल जाते है

 

सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड  2. सैड शायरी इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड  3. सैड शायरी इन हिंदी न्यू  4. सैड शायरी  5. सैड लव शायरी  6. वेरी सैड शायरी इन हिंदी  7. हार्ट टचिंग हिंदी शायरी  8. हार्ट ब्रोकन शायरी इन हिंदी  9. ऐटिट्यूड के साथ सैड शायरी  10. मूड ऑफ शायरी
Sad Shayari for Boyfriend

रुलाया न कर हर बात पर ए-जिंदगी, जरूरी नहीं हर इंसान की किस्मत में चुप करवाने वाला हो

 

सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड  2. सैड शायरी इन हिंदी फॉर बॉयफ्रेंड  3. सैड शायरी इन हिंदी न्यू  4. सैड शायरी  5. सैड लव शायरी  6. वेरी सैड शायरी इन हिंदी  7. हार्ट टचिंग हिंदी शायरी  8. हार्ट ब्रोकन शायरी इन हिंदी  9. ऐटिट्यूड के साथ सैड शायरी  10. मूड ऑफ शायरी
Heart Touching Whatsapp Status

कदर हमेशा उसकी करनी चाहिए, जिसे फर्क पड़े तुम्हारे होने न होने से


 3. सैड शायरी इन हिंदी न्यू


मुझे इश्क के लिए तेरी जरुरत नहीं। कुछ यादें और कुछ तस्वीरे छुपा रखी है दिल में।
कहता था तू ना मिला मुझे, तो मैं मर जाऊंगा। वो आज भी जिंदा है यही बात, किसी और से कहने के लिए।
आज फिर याद आये, तुम उन बीते लम्हों में। आखिर वो लम्हे ही तो हैं, जिन्हें हम अपना बना पाए।
खामोशियां बोल देती है, जिनकी बाते नहीं होती, इश्क वो भी करते हैं, जिनकी मुलाकाते नहीं होती।
क्या बेमिसाल प्यार था? मेरे यार का। वादे किए मुझसे। निभाए किसी और के साथ।


4. सैड शायरी



दर्द है दिल में पर इसका एहसास नहीं होता, रोता है दिल जब वो पास नहीं होता, बर्बाद हो गए हम उसके प्यार में, और वो कहते हैं इस तरह प्यार नहीं होता।
जब मैं डूबा तो समुन्दर को भी हैरत हुयी अजीब शख्स है किसी को पुकारता भी नहीं!
दिल अमीर था और मुकद्दर गरीब था.. अच्छे थे हम मगर बुरा नसीब था.. लाख कोशिश कर के भी कुछ ना कर सके हम.. घर भी जलता रहा और समंदर भी करीब था।
जिंदगी हमारी यूं सितम हो गई खुशी ना जानें कहां दफन हो गई, लिखी खुदा ने मुहब्बत सबकी तकदीर में, हमारी बारी आई तो स्याही खत्म हो गई!
बिछड़ के तुम से ज़िंदगी सज़ा लगती है, यह साँस भी जैसे मुझ से ख़फ़ा लगती है, तड़प उठता हूँ “दर्द” के मारे… ज़ख्मों को जब तेरे शहर की हवा लगती है, अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किस से करूँ, मुझको तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफ़ा लगती है। 🙁 🙁

5. न्यू सेड शायरी इन हिंदी 2021 ..


तेरे सिवा कोई मेरे जज़्बात में नहीं,
आँखों में वो नमी है जो बरसात में नहीं,
पाने की कोशिश तुझे बहुत की मगर,
तू एक लकीर है जो मेरे हाथ में नहीं।
              💔💔💔


बिछड़ कर आप से हमको ख़ुशी अच्छी नहीं लगती,
लबों पर ये बनावट की हँसी अच्छी नहीं लगती,
कभी तो खूब लगती थी मगर ये सोचते हैं हम,
कि मुझको क्यों मेरी ये ज़िन्दगी अच्छी नहीं लगती।


आइने में अक्सर जो अक्स नज़र आता है,
खुद से लड़ता हुआ एक शख़्स नज़र आता है,
वो किसी बात पे खुद से खफा लगता है,
नाकाम मोहब्बत का नक्श नजर आता है।


सोचा था तड़पायेंगे हम उन्हें,
किसी और का नाम लेके जलायेगें उन्हें,
फिर सोचा मैंने उन्हें तड़पाके दर्द मुझको ही होगा,
तो फिर भला किस तरह सताए हम उन्हें।


दिन हुआ है, तो रात भी होगी,
मत हो उदास, उससे कभी बात भी होगी।
वो प्यार है ही इतना प्यारा,
ज़िंदगी रही तो मुलाकात भी होगी


वो बिछड़ के हमसे ये दूरियां कर गई,
न जाने क्यों ये मोहब्बत अधूरी कर गई,
अब हमे तन्हाइयां चुभती है तो क्या हुआ,
कम से कम उसकी सारी तमन्नाएं तो पूरी हो गई।


अब तो वफ़ा करने से मुकर जाता है दिल, अब तो इश्क के नाम से डर जाता है दिल, अब किसी दिलासे की जरूरत नही है, क्योंकि अब हर दिलासे से भर गया है दिल


ना वो सपना देखो जो टूट जाये,
ना वो हाथ थामो जो छुट जाये,
मत आने दो किसी को करीब इतना,
कि उससे दूर जाने से इंसान खुद से रूठ जाये|


आदतन तुम ने कर दिए वादे
आदतन हम ने ऐतबार किया
तेरी राहो में बारहा रुक कर
हम ने अपना ही इंतज़ार किया
अब ना मांगेंगे जिंदगी या रब
ये गुनाह हम ने एक बार किया  


जब कभी फुर्सत मिले मेरे दिल का बोझ उतार दो,
मैं बहुत दिनों से उदास हूँ मुझे कोई शाम उधार दो।


चलो अब जाने भी दो क्या करोगे दास्ताँ सुनकर,
ख़ामोशी तुम समझोगे नहीं और बयाँ हमसे होगा नहीं।


पत्थर समझ कर पाँव से ठोकर लगा दी,
अफसोस तेरी आँख ने परखा नहीं मुझे,
क्या क्या उमीदें बांध कर आया था सामने,
उसने तो आँख भर के भी देखा नहीं मुझे।



जिसे खुद से ही नहीं फुरसतें,
जिसे खयाल अपने कमाल का,
उसे क्या खबर मेरे शौक़ की,
उसे क्या पता मेरे हाल का।


वो आज फिर से मिले अजनबी बनकर,
और हमें आज फिर से मोहब्बत हो गई।


सिर्फ चेहरे की उदासी से
भर आये तेरी आँखों में आँसू,
मेरे दिल का क्या आलम है
ये तो तू अभी जानता नहीं।


दोस्तों उम्मीद है कि आपको ये [50+] सैड शायरी इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड एंड बॉयफ्रेंड | सैड शायरी इन हिंदी 2021  वाला collection जरूर पसंद आया है...
इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें धन्यवाद!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad